दुबई: होटल जुमेराह अमीरात टावर्स में श्रीदेवी की अप्राकृतिक मौत को लेकर दुबई पुलिस की जांच पड़ताल चल रही है। यहां तक कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से भी संदिग्ध के नजरिए से पूछताछ की गई। यहां हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे प्रश्न, जिसको लेकर दुबई पुलिस की जांच केंद्रित है।

बॉडी पर खरोंच क्यों नहीं?

जांच रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में गिरने से हुई है। फिर उनके शरीर पर कोई खरोंच के निशान क्यों नहीं है?

बोनी कपूर एक दिन के लिए मुंबई क्यों गए थे?

भांजे की शादी संपन्न होने के बाद एक दिन के लिए बोनी कपूर मुंबई आए थे। इस दौरान श्रीदेवी और उनकी छोटी बेटी दुबई में ही थीं। बोनी फिर अगले ही दिन दुबई लौट आए।

क्या श्रीदेवी को जबरन शराब पिलाई गई?

पुलिस इस बात की तस्दीक करने की कोशिश कर रही है कि क्या श्रीदेवी को जबरन शराब पिलाई गई? क्या हत्या के इरादे से उन्हें बाथटब में फेंका गया?

अमर सिंह का बयान शक को पुख्ता करती है?

राजनेता अमर सिंह का श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर आना जाना रहा है। अमर इनके पारिवारिक मित्र भी माने जाते हैं। ऐसे में अमर सिंह के इस बयान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, जिसमें उन्होंने कहा कि श्रीदेवी कभी हाई ड्रिंग नहीं लेती थीं? ये जरूर है कि सार्वजनिक पार्टियों में वे हल्की ड्रिंक लिया करती थीं।

बाथटब में पहले से क्यों भरा था पानी?

पुलिस की जांच में पता चला है कि श्रीदेवी के बाथरूम में प्रवेश करने से पहले ही बाथटब में पानी भरा था। जिन कपड़ों के साथ श्रीदेवी बाथटब में डूबी पाई गईं वो नहाने के कपड़े नहीं थे। पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस मकसद से बाथटब को पहले से ही भरा गया था?

दोस्तों की बजाय पहले डॉक्टर को क्यों नहीं लगाया फोन?

पत्नी श्रीदेवी की लाश देखने वालों में सबसे पहले बोनी कपूर ही थे। जिन्होंने पत्नी की हालत देखने के बाद सबसे पहले दोस्तों को कॉल किया। हालांकि ऐसी परिस्थिति में सबसे पहले उन्हें डॉक्टर को ही कॉल करना चाहिए था।

बाथटब में डूबना असामान्य?

पुलिस की जांच में इस बात पर संदेह व्यक्त किया गया है कि किसी शख्स की मौत बाथटब में हो सकती है। इस तरह के वाकये स्वीमिंग पूल में संभव है। अक्सर दिल का दौरा पड़ने की स्थिति में व्यक्ति छटपटाता है और उसके बाथटब से निकलने की पूरी संभावना होती है। जबकि श्रीदेवी के मामले में ऐसा नहीं हुआ।

पति के बिना किस मकसद से दुबई में रुकी थीं श्रीदेवी

भांजे की शादी खत्म होने के बाद श्रीदेवी पति के साथ मुंबई लौट सकती थीं। पति के मुताबिक वे अपनी बहन के साथ दुबई में कुछ वक्त बिताना चाहती थीं, लिहाजा वो रुक गईं। जबकि होटल के रिकॉर्ड के मुताबिक श्रीदेवी हादसे से पहले 48 घंटों तक होटल से बाहर निकली ही नहीं।

घटना के खुलासे में देरी क्यों की गई?

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत रात करीब 9 बजे ही हो गई थी। जबकि दुनिया को ये खबर आधी रात के बाद दी गई। मौत को इतने घंटों तक राज क्यों रखा गया। जबकि श्रीदेवी के चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के विभिन्न देशों में हैं।

श्रीदेवी की मौत रहस्यमयी?

कुल मिलाकर सिने अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत रहस्यों के घेरे में है। दुनियाभर की मीडिया तमाम पहलुओं पर खबरें दे रही है। जबकि अब भी कई अनसुलझे सवाल बाकी हैँ।