दुबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अकस्मिक मौत पर उनके पति व प्रमुख फिल्म निर्माता बोनी कपूर का बयान दुबई पुलिस ने रिकार्ड किया है। चार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने बोनी कपूर का बयान रिकार्ड किया है। करीब साढ़े तीन घंटे तक चली पूछताछ में बोनी कपूर के रिकार्डेड ऑन कैमरा के सामने बयान रिकार्ड किया गया है।

बताया जाता है कि बोनी कपूर ने पूछताछ में बताया कि श्रीदेवी को पानी से भरे बाथटब में बेहोशी की स्थिति में पड़ा देखा था। यही नहीं, श्रीदेवी को स्थानीय राशीद अस्पताल ले जाने में बोनी कपूर की मदद करने वाले तीन अन्य लोगों का बयान भी रिकार्ड किया है। यही नहीं, राशीद अस्पताल को दो डाक्टरों व पांच अटेंडरों का बयान भी दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें :

दिल के दौरे के बाद बाथटब में गिरी थीं श्रीदेवी, डूबने से हुई मौत

आज दुबई से मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, पवन हंस श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार

दूसरी तरफ, श्रीदेवी की मौत को लेकर व्यक्त हो रहे संदेहों पर से पर्दा उठाते हुए यूएई के स्वास्थ्य विभाग ने फोरेंसिक रिपोर्ट जारी की है, जिसके मुताबिक दुर्घटनावश पैर फिसल कर बाथटब में गिरने से श्रीदेवी की मौत हुई थी। शनिवार की शाम 7 बजे बाथरूम गई श्रीदेवी पैर फिसलने के कारण पानी से भरे बाथटब में गिर गई और दम घुटने के कारण उनकी मौत हुई थी।

घटना के कुछ ही देर बाद होटल कमरे में पहुंचे बोनी कपूर होटल कर्मचारियों की मदद के बाथरूम का दरवाजा तोड़कर भीतर घुसे और बेहोश पड़ी श्रीदेवी को तुरंत पास के राशीद अस्पताल ले गये। हालांकि यूएई रिपोर्ट के मुताबिक श्रेदेवी के शरीर में आल्कोहॉल होने की बात कही गई है। यही नहीं, रिपोर्ट में कार्डिक अरेस्ट का जिक्र ही नहीं किया गया है।