मुंबई : बॉलीवुड सहित टॉलीवुड और कोलीवुड में अपनी बेमिसाल अदाकारी के लिये मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी बड़ी बेसबरी से इंतजार कर रही बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दुनिया से अलविदा कह गई। वेटरन एक्ट्रेस अपनी बेटी की फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से वह काफी उत्सुक थीं और रूपहले पर्दे पर इस फिल्म को देखना उनका सपना था।

लंबे समय तक बॉलीवुड की नंबर-1 हिरोइन रह चुकी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। जाह्नवी की यह फिल्म मराठी की सुपरसिट फिल्म सैराट की रिमेक है।

बताया जाता है कि बॉलीवुड में अपनी तरह अपनी बेटी जाह्नवी भी शोहरत हासिल कर सके, इसी इरादे से श्रीदेवी ने जाह्नवी की पहली फिल्म चूस करने में श्रीदेवी की भूमिका अधिक रही। इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट में ईशान खट्टर हैं। बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी अकसर सेट पर पहुंच कर बेटी जाह्नवी को हौसला अफजाई करती थीं, क्योंकि हर कोई सूट के पहले दिन थोड़ा बहुत नर्वस तो जरूर होता है।

ये भी पढें :

श्रीदेवी यूं ही नहीं थीं बॉलीवुड की चांदनी, तस्वीरों में देखें उनका फिल्मी करियर

श्रीदेवी के निधन से सदमें में फिल्म जगत, सितारों ने जताया दुख

क्या श्रीदेवी की मौत की खबर से पहले ही अमिताभ को लग गई थी भनक ?

श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी को बॉलीवुड में पैर जमाने में काफी मदद की, लेकिन अब जाह्ववी के हाथों से अपनी मां का हाथ सदा के लिए छूट गया है। जाहिर है कि उन्हें भी हमेशा मलाल रहेगा कि उनकी मां उन्हें फिल्मी पर्दे पर नहीं देख पाईं। श्रीदेवी की दो बेटियां हैं, जिनमें बड़ी बेटी जाह्नवी और दूसरी बेटी खुशी कपूर है और वह अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करते थे और बहुत ही केयर टेकिंग मॉम थीं।

जाह्नवी की धड़क फिल्म इस साल 20 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है। इंडस्ट्री में सबकी निगाहें इन दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म की रिलीज पर टिकी हुई है। लेकिन सबसे दुखद यह है कि जिस शख्स को इस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार था, वह आज इस दुनिया में नहीं रहीं।