नई दिल्ली : बॉलीवुड की 'चंदानी' श्रीदेवी के निधन पर जहां पूरा देश और फिल्म जगत शोक में है। वहीं कांग्रेस शोक संदेश से लोग नाराज नजर आ रहे हैं। मामला कुछ है ऐसा है कि श्रीदेवी के निधन पर कांग्रेस पार्टी के ट्वीटर हैंडल से आज एक श्रद्धांजलि ट्वीट किया गया, जिसको लेकर सोशल मीडिया में बवाल छिड़ गया है। बवाल को बढ़ता देख कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्वोट को हटा लिया है।

हुआ यूं कि कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा कि 'श्रीदेवी के निधन की खबर पर हमें खेद है, वो एक मंझी हुईं कलाकार थी। वो एक ऐसी लीजेंड थीं, जो अपनी अदायगी के जरिए हमेशा हमारे दिलों में बसी रहेंगे। उनके पारिवार वालों के लिए हम अपनी संवेदनशीलता व्यक्त करते हैं। साल 2013 में उन्हें यूपीए सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से नवाजा गया था।'

इन्हें भी पढ़ें

यह है, श्रीदेवी का आखिरी ट्वीट,ट्वीट फॉलो करने वाले 1.14 मिलियन

जानिए, क्या थी श्रीदेवी की हसरत जो ना हो सकी पूरी

श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़ी प्रशंसकों की भीड़, आज रात स्वदेश लाया जायेगा पार्थिव शरीर

कांग्रेस के इस ट्वीट पर ट्वीटर यूजर्स काफी नाराज हो गए। लोगों ने कहा कि श्रीदेवी के निधन की खबर सभी के लिए बेहद दुखद है और ऐसी घड़ी में कांग्रेस पार्टी को अपने शब्दों को सोच समझकर इस्तेमाल करना चाहिए। लोगों ने कांग्रेस को फटकार लगाते हुए कहा कि पद्मश्री अवॉर्ड किसी व्यक्ति को सरकार द्वारा दिया जाता है और इसलिए इसमें पार्टी की सराहना नहीं करनी चाहिए। लोगों ने कांग्रेस के इस ट्वीट को अपमानजनक बताया और खुलकर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

अपनी ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर घिरी कांग्रेस ने तुरंत पलटी मारी और ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके बाद नया ट्वीट कर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी।