करीमनगर (तेलंगाना) : एक व्यक्ति शराब का आदी हो गया। परिवार को भूल गया। शराब ही उसकी दुनिया बन गयी। हर रोज शराब पीकर घर आता है। शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिया गया तो हंगामा खड़ा करता है। उसके हरकत को रोकने के लिए जो भी बीच में जाता है तो उसके हाथ जो लगा उससे मारता है। ऐसे शराबी पिता के हाथ से गंभीर रूप से घायल मासूम बच्चे ने पिता से बचाने की पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है। यह घटना करीमनगर जिला, जम्मीकुंटा शहर के श्रीकृष्णा कॉलोनी में प्रकाश में आयी है।

श्रीकृष्णा कॉलोनी निवासी श्रीनिवास हर रोज शराब पीता है और शराब पीकर घर आकर झगड़ा करता रहता है। इसी क्रम में शुक्रवार को भी शराब पीकर आया। शराबी पिता ने मकान में खेल रहे उसके बेटे शशिकुमार की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना में शशिकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें :

रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘God, Sex and Truth’ के खिलाफ शिकायत और विरोध प्रदर्शन जारी

“पोर्न और पवन में किसे चुनेंगे आप?” -रामगोपाल वर्मा का बड़ा सवाल

एक सीसीटीवी कैमरा सौ पुलिस के बराबर : नायनी

गंभीर रूप से घायल शशिकुमार ने पुलिस थाने में जाकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है कि उसके पिता हर रोज शराब पीकर आते है और उन्हें और परिवार के अन्य सदस्यों को बेरहमी से मारते हैं। ऐसे पिता से हमें बचाइए। साथ ही उसने यह भी कहा कि ऐसा पिता मुझे नहीं चाहिए।

ये भी पढ़ें :

जीएसटी वेब सीरीज मामले में रामगोपाल वर्मा का लैपटाप जब्त, सीसीएस ने की 25 से 30 सवालों की बौछार

रामगोपाल वर्मा तेलुगु टीवी चैनल पर हुए गरम, मामला दर्ज कराने की दी धमकी

वर्मा के खिलाफ एक और मामला दर्ज, जल्द गिरफ्तार करने की मांग

शशिकुमार ने पुलिस से यह भी कहा कि वह पढ़ना चाहता है। मगर पिता के हरकतों के कारण वह पढ़ नहीं पा रहा है। उसने जम्मिकुंटा सर्कल इंस्पेक्टर से आग्रह किया कि उसे पढ़ने के लिए किसी छात्रावास भर्ती करवाये। अब देखना है कि तेलंगाना सरकार शशिकुमार के साथ किस तरह का न्याय करती है