पटना: इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिश्नर (ऑडिट) रामबाबू प्रसाद गुप्ता को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन पर सिक्किम की एक छात्रा से छेड़खानी का आरोप है। रामबाबू इनकम टैक्स में बड़े अधिकारी होने के साथ ही एकलव्य नाम से कोचिंग भी चलाते हैं। फिलहाल इनकी पोस्टिंग पटना में ही है।

पुलिस के मुताबिक अधिकारी रामबाबू की कोचिंग में उत्तर पूर्व सहित कुछ अन्य राज्यों की छात्राएं पढ़ती हैं। दीघा रेलवे कॉलोनी में इनके संस्थान का हॉस्टल है। जिसमें सिक्किम की दो दर्जन से अधिक लड़कियां रहती हैं। हॉस्टल के ही एक हिस्से में आरोपी अधिकारी भी रहता है।

घटना के बारे में पीड़ित छात्रा ने पुलिस को आपबीती बताई। उसके मुताबिक छात्रा जब कमरे में अकेली थी तभी रामबाबू उसके कमरे में घुस आया। उसने सबसे पहले तो कमरा बंद कर लिया फिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। पीड़ित छात्रा किसी तरह रामबाबू के चंगुल से बच सकीं।

खतरे को भांपते हुए छात्रा ने तत्काल सिक्किम अपने पिता को फोन के जरिए संपर्क किया। इस बीच सिक्किम पुलिस ने भी पटना पुलिस को घटना के बारे में अलर्ट किया। जिसके बाद मंगलवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे डीएसपी महिला पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। प्रथमदृष्टया मामला सही पाते हुए आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया।