हैदराबाद : तेलंगाना के आईटी मंत्री के टी रामाराव को जर्मन एशिया पैसिफिक बिजिनेस असोसिएशन सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्रण मिला है। असोसिएशन ने रामाराव को 98वें सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्र भेजा है।

असोसिएशन ने आईटी मंत्री केटीआर से कहा कि आगामी 2 मार्च को जर्मनी के हामबर्ग में आयोजित होने वाले सम्मेलन में भाग लेकर तेलंगाना में व्यापार और वाणिज्य के बारे में जानकारी देने का आग्रह किया है। असोसिएशन ने यह भी बताया कि व्यापार और वाणिज्य सम्मेलन में देश-विदेश के 300 से अधिक प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें :

घर-घर इंटरनेट पहुंचाना ही सरकार का लक्ष्य : KTR

शादी के बंधन में बंद गये IAS आम्रपाली और IPS समीर शर्मा

असोसिएशन ने कहा कि तेलंगाना सरकार ने तीन सालों में अमल में लायी गयी अनेक कल्याणकारी कार्यक्रमों के प्रति जर्मन के व्यापारी काफी चिलचस्पी दिखा रहे हैं। इसी बात को ध्यान को ध्यान में रखते हुए देश के प्रमुख व्यापारियों के साथ एक गोलमेज बैठक आयोजित की गयी है। इस बैठक में मंत्री केटीआर भाग ले और सम्मेलन को संबोधित करे। ऐसा करने से जर्मन और तेलंगाना के बीच व्यापार और वाणिज्य संबोधों में और सुधार होगा।

केटीआर ने प्राप्त निमंत्रण पर हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में जर्मन के उद्योगपति पूंजी निवेश करने के लिए दिलचस्पी दिखाना अत्यंत प्रसन्नता की बात है। साथ विशेष रूप से निमंत्रण भेजना भी हर्ष की बात है।