हैदराबाद : कर्नूल जिले के दोन न्यायालय ने वाईएसआरसीपी के पत्तीकोंडा प्रभारी चेरुकुलापाडू नारायण रेड्डी की हत्या के मामले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के.ई. कृष्णमूर्ती के बेटे श्यामबाबू और अन्य दो लोगों को गिरफ्तार करने के आदेश दिये हैं।

बताया जा रहा है कि वाईएसआरसीपी के पत्तीकोंडा के प्रभारी नारायण रेड्डी के साथ अन्य एक व्यक्ति की गत वर्ष 22 मई को नृशंस हत्या कर दी गयी थी। मृतक की पत्नी कंगाटी श्रीदेवी ने आरोप लगाया कि उनके पति की हत्या के मामले में आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के.ई. कृष्णमूर्ती के बेटे श्यामबाबू को गिरफ्तार नहीं करने के मामले में प्रशासन पर दबाव बनाया गया था। आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस द्वारा लापरवाही बरती गयी थी। उसने आरोप लगाया है कि अस्पारी की जेडपीटीसी कप्पेट्राला बोजम्मा और तत्कालीन पेल्दुर्ती के एसआई नागतुलसी प्रसाद इस मामले में परोक्ष रूप से शामिल हैं।

श्रीदेवी ने पुलिस की लापरवाही के चलते न्यायालय में याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए दोन न्यायालय ने आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के.ई.कृष्णमूर्ती के बेटे श्यामबाबू, कप्पेट्राली बोजम्मा और नागतुलसी प्रसाद को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामले दर्ज करने के आदेश दिये हैं।