‘ओरू आदार लव‘ फिल्म का पोस्टर (फाइल फोटो)
‘ओरू आदार लव‘ फिल्म का पोस्टर (फाइल फोटो)

हैदराबाद : हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस थाने में फारुख नगर के कुछ युवकों ने केरल फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की आंख मिचौली के खिलाफ शिकायत की है। बताया जा रहा है कि गत चार दिनों से सोशल मीडिया में प्रिया प्रकाश ने एक ट्रेंड दिया है। उसने अपने कजरारे नयनों से मनचलों का दिल जीत लिये हैं।

केरल की इस युवती ने एक ही टीजर से युवाओं के दिलों में अपनी पहचान बना ली है। उसने अपने आंख मिचौली से लाखों युवाओं को प्रभावित किया हैं। इससे जु़ड़े वीडियो को कुछ युवकों ने अपने व्हाट्स अप पर फोटो स्टेटस रूप में लगा लिया है।

फारुख नगर के युवकों का कहना है कि प्रिया प्रकाश ने ऐसी हरकत कर मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचायी है। इसलिए प्रिया प्रकाश के अलावा फिल्म निर्माता तथा निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए उन्होंने लिखित तौर पर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

आप को बता दें किल 'ओरू आदार लव' नामक मलयालम फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर अपनी नयनों की अदा से युवा धड़कनों में हलचल मचा दी है। कुछ ही घंटों में वह सोशल मीडिया में छा गयी है।