चेन्नई : जल्द ही राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार तमिलनाडु के अग्रणी अभिनेता कमल हासन ने कहा कि उन्हें और सुपरस्टार रजनीकांत को इस विचार करना होगा कि चुनाव का सामना करने लिए क्या उन दोनों को साथ आने और गठबंधन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि उन दोनों से अक्सर यह सवाल पूछा जाता है कि क्या वे साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

हासन ने कहा कि इस संबंध में वह रजनीकांत के नजरिए का समर्थन करेंगे। तमिल पत्रिका ‘आनंदा विकटन' में अपने साप्ताहिक स्तंभ में उन्होंने कहा, ‘‘रजनी सर ने इस सवाल पर कहा था कि समय ही इसका जवाब देगा और मैं इस विचार का समर्थन करता हूं।'' हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से राजनीतिक दौरा शुरू करेंगे।

इन्हें भी पढ़ें

अयोध्या मामला भावनात्मक मुद्दा नहीं, भूमि विवाद है : SC

देखें वीडियो, मोदी के इस बयान से कैसे चुप्पी में बदली रेणुका की हंसी

उन्होंने कहा कि उन दोनों को पहले संबंधित राजनीतिक दलों की औपचारिक घोषणा करनी है। हासन ने कहा कि इसके बाद नीतियां बनाईं जाएंगी और यह देखा जाएगा कि क्या इस पर विचार किया जाए। उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए, यह फैसला अभी नहीं लिया जा सकता। साथ ही, जरूरी होने पर हम दोनों को इस पर विचार करने की जरूरत होगी।'' इसके अलावा, हासन ने कहा कि रजनीकांत के साथ समझौता करने का सवाल फिल्म के लिए कलाकार चुनने की तरह नहीं है, क्योंकि दोनों अलग-अलग चीजें है।