नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित भारती कॉलेज में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां छात्राओं ने एक प्रोफेसर पर अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। छात्राओं का आरोप है कि प्रोफेसर लड़कियों को कहता था, 'किस मी' या 'हग मी'। प्रोफेसर की बेशर्मी दखिए, जो अपनी शिष्याओं का चुंबन और आलिंगन चाहता था।

प्रोफेसर की हरकतों से आजिज आकर छात्राओं ने पहले तो उसका वीडियो बनाया। फिर भरे क्लास में उसकी ठुकाई कर दी। वीडियो में आप देख पाएंगे कि किस तरह प्रोफेसर गुहार लगा रहा है कि उससे गलती हो गई, उसकी शिकायत प्रिंसिपल से न की जाय।

यह भी पढ़ें:

“लिपस्टिक लगाने और छोटे कपड़े पहनने से होता है रेप”, केवी टीचर ने पढ़ाई पट्टी

भारती कॉलेज की छात्राओं ने इस बारे में वाइसचांसलर को लिखित शिकायत भी दी है। छात्राओं ने अपनी शिकायत में उत्पीड़न करने और मोबाइल पर अश्लील बातचीत का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि प्रोफेसर ने उसे अकेले में बुलाया।

यह भी पढ़ें:

VIDEO: सनकी टीचर ने 11 साल की बच्ची को ब्वॉयज टॉयलेट में किया खड़ा

छात्रा को प्रोफेसर की मंशा पर शक हुआ तो वो अपनी सहेलियों के साथ पहुंच गई। इसके बाद प्रोफेसर के सामने मोबाईल रिकॉर्डिंग सुनाकर उसकी पोल पट्टी खोली गई। छात्राओं के तेवर देख प्रोफेसर की सिट्टी पिट्टी गुम थी। पहले तो उसने सीनाजोरी की और किसी अश्लील भाषा के इस्तेमाल से इनकार करता रहा। फिर चपत लगते ही वो सीधे रास्ते आ गया और शिकायत नहीं करने की गुहार लगाने लगा।

हालांकि ये वाकया पुराना बताया जाता है, जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। छात्राओं के मुताबिक मामला बीते साल अप्रैल का है, तब प्रोफेसर की मनुहार पर ही छात्राओं ने इस वीडियो को वायरल नहीं किया था। बाद में प्रोफेसर का रवैया नहीं बदला तो उसका वीडियो वायरल कर दिया गया।

भारती कॉलेज में थर्ड इयर की छात्रा ने प्रोफेसर पर सनसनीखेज आरोप लगया है। छात्रा के मुंह खोलते ही डीयू के अन्य कॉलेजों की छात्राओं ने उसका साथ दिया है। साथ ही प्रोफेसर पर सख्त कार्रवाई की अनुशंसा की गई है।