हैदराबाद : जन नाट्य मंडल के व्यवस्थापक एवं लोक गायक गद्दर ने एक फिर जान को खतरा होने की सनसनीखेज आरोप लगाया है। गद्दर ने शनिवार को तेलंगाना के गृहमंत्री नायनी नरसिम्हा रेड्डी से सचिवालय में मुलाकात कर यह शिकायत की है। अवसर पर उन्होंने मंत्री से कहा कि अब भी उनके जान को खतरा है।

उन्होंने आगे कहा कि उनके ऊपर जान लेवा हमला हुए 20 साल बीत चुके है। मगर मामले की जांच की कार्रवाई जैसी की तैसी है। गद्दर ने सरकार से मांग की है कि उनके ऊपर हुए जान लेवा हमले की जांच सीबीआई से करवाई जाएं।

यह भी पढ़ें :

बवाना अग्निकांड : 17 लोगों की मौत, मोदी ने जताया दुख, केजरीवाल ने दिए जांच के आदेश

उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना की जांच कराने को लेकर वो राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखा है। राष्ट्रपति ने भी सीबीआई से जांच कराने के आदेश दिये थे। मगर सरकार ने उसकी अमलवारी नहीं की है। अवसर पर गद्दर ने गृहमंत्री नायनी को राष्ट्रपति और प्रधान को लिखे पत्रों की प्रति और उनकी ओर से मिले जवाब की कॉपी भी सौंपी।

बता दें कि 20 साल पहले गद्दर पर उनके निवास पर अज्ञात लोगों ने गोली चलाई थी। इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गये थे। अब भी उनके सीने में गोली लगी हुई है। जिसे निकालने पर उनके जान को खतरा है। इसके बाद भी गद्दर अनेक कार्यक्रम में भाग लेते है और गीत गाते है। गद्दर खुद ही स्वयं लोक गीत लिखते है, गाते है और अभिनय करते हैं। गद्दर ने कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है। गद्दर नक्षलवादी आंदोलन के समर्थक रह चुके है। आपातकाल के दौरान वो भूमिगत भी रहे है।