सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गंभीर रूप से घायल दो किशोरों को अस्पताल ले जाने से कथित रूप से मना करने पर डायल 100 पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

सहारनपुर के एसपी (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि देर रात अर्पित खुराना (17) और उसका दोस्त सन्नी (17) बाइक से अपने घर लौट रहे थे तभी बेरी बाग इलाके मे मंगलनगर चौक पर इनकी बाइक अनियन्त्रित होकर एक खम्बे से टकरा गई और पास स्थित एक नाले मे गिर गई।

आसपास के लोगों ने तुरन्त ही इन दोनों किशोरों को नाले से बाहर निकाला तो वे खून से लथपथ थे। लोगों ने डायल 100 को सूचित किया। उन्होंने बताया कि डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियो ने घायल किशोरों को अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले जाने से मना कर दिया। इन पुलिसकर्मियों का कथित रूप से यह कहना था कि खून से गाड़ी गंदी हो जायेगी।

यह भी पढ़ें :

होली पर नशे में टल्ली हुए यूपी के ये वर्दीवाले: वीडियो वायरल

युवती के साथ बलात्कार का प्रयास करने वाला कांस्टेबल गिरफ्तार

बाद में दोनों घायलों को टैम्पो के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसपी ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए डायल 100 पर तैनात तीनों पुलिसकर्मियों हेड कांस्टेबल इन्द्रपाल सिंह, कांस्टेबल पंकज कुमार और चालक मनोज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया।