फगवाड़ा : पंजाब के फगवाड़ा शहर से दस किलोमीटर दूर गोराया में राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह एक स्कूल बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी जिससे बस में सवार एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की मौत हो गई जबकि 12 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।

लोकपाल की नियुक्ति में देरी से हेगड़े

पट्टा पास पुस्तकों का वितरण 11 मार्च से, जिलाधीशों को मुख्यमंत्री के निर्देश

गोराया के थाना प्रभारी परमिंदर सिंह ने मृतक की पहचान संगरूर जिले के तुंगण में गवर्नमेंट सीनियर सेंकडरी स्कूल के आर्ट और क्राफ्ट के शिक्षक गुरचरण सिंह के रूप में की है। उन्होंने बताया कि तीन गंभीर रूप से घायल छात्रों को फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी पहचान सुखजिंदर सिंह, हसनदीप सिंह और मनदीप सिंह के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि दो-तीन लड़कियों समेत अन्य छात्रों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें बड़ा पिंड समेत आसपास के अस्पतालों में प्राथमिक चिकित्सा मुहैया कराई गई। एचएचओ ने बताया कि उन्हें खरोचें आई थीं और उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

दुर्घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि तुंगण के एक स्कूल की यह बस शैक्षिक टूर पर साइंस सिटी कपूरथला जा रही थी। बस में 28 लड़के और 19 लड़कियों समेत 47 छात्र सवार थे।

उन्होंने बताया कि उनके साथ दो महिला शिक्षिका समेत तीन शिक्षक थे। इस इलाके में ट्रक खड़ा करने के लिए ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।