चेन्नई : तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने आज अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह और वेबसाइट लॉन्च कर दिया है। रजनीकांत की वेबसाइट का नाम rajinimandram.com है। रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों से अपनी नई वेबसाइट rajinimandram.com पर खुद को पंजीकृत करने की अपील की है।

तमिल सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों का इस बात के लिए आभार जताया है कि काफी तादात में लोगों ने उनके राजनीति में आने के फैसले को सराहा है। अपने वीडियो संदेश में रजनीकांत ने कहा, 'यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने पंजीकृत और अपंजीकृत प्रशंसक क्लबों और आम लोगों में एक साथ लाए जो राजनीतिक बदलाव चाहते हैं।'

संबंधित खबरें..

अपने फैन्स से कुछ इस तरह मिले तमिल सुपरस्टार रजनीकांत, देखिए तस्वीरें

रजनीकांत की राजनीतिक पारी से तमिलनाडु के नेताओं की बढ़ी धड़कन, कौन क्या बोला..!

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में धमाकेदार एंट्री, बनाएंगे अलग पार्टी

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने के ऐलान के 24 घंटे के भीतर ही अपनी पार्टी का लोगो भी जारी कर दिया है। नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से अपनी नई वेबसाइट और मोबाइल एप में रजिस्टर करते हुए साथ आने की अपील की है।

रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की है। एक मिनट 14 सेकेंड के वीडियो में रजनी ने लोगों से तमिलनाडु की राजनीति से गंदगी साफ करने की अपील करते हुए उन्हें वेबसाइट और एप पर रजिस्टर करने को कहा। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग अब साफ-सुथरी राजनीति चाहते हैं।