नोएडा : शहर के थाना सेक्टर-24 में तैनात एक सिपाही की हापुड जनपद में सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी जबकि एक अन्य सिपाही गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल सिपाही को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक नगर (द्वितीय) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-24 में तैनात कांस्टेबल अशोक और थाना सेक्टर-49 में तैनात कांस्टेबल हरविन्दर गश्त पर निकले थे। दोनों जब हापुड से मेरठ की तरफ जा रहे थे तभी एक अज्ञात स्कार्पियो ने इन्हें टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि घटना में दोनों सिपाही गंभीर रुप से घायल हो गये। दोनों को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर आज तड़के सिपाही अशोक की मौत हो गयी।

सिंह ने बताया कि इस घटना में घायल हरविन्दर की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने अशोक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक अन्य घटना में थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे पिता-पुत्री को एक अज्ञात ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में पिता की मौत हो गयी जबकि बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश प्रधान ने बताया कि बीती रात को हरिकिशन अपनी बेटी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। साकीपुर गांव के पास एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पिता पुत्री को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने हरिकिशन को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में घायल उनकी बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है।