पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद ने बुधवार को बिना नाम लिए ट्विटर के जरिए बिहार के मु़ख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, "क्या आप दिन-दहाड़े जनादेश का निर्मम 'बलात्कार' करने वाले 'मैंडेट रेपिस्ट' का मानसिक उपचार करने वाले किसी देशभक्त मनोचिकित्सक को जानते हैं?"

राष्ट्रीय जनता दल के नेता इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजनीतिक रूप से घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं।

यही कारण है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जहां ट्विटर पर ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर निशाना साध रहे हैं, वहीं उनके पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव विधानसभा में विभिन्न मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री की आलोचना कर रहे हैं।

लालू ने नीतीश पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया, "क्या आप 'पेट के दांत' ठीक करने वाले किसी डेंटिस्ट को जानते है? बिहार में जनादेश का एक 'मर्डरर' है, जिसके पेट में दांत है। उसने सभी नेताओं और पार्टियों को ही नहीं बल्कि करोड़ों गरीब-गुरबों को भी अपने विषदंत से काटा है।"

इससे पहले बुधवार को नीतीश कुमार ने भी लालू प्रसाद को उनकी बेनामी 'संपत्ति' मामले में घेरने की कोशिश की।

जद-यू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया, "जान की चिंता, माल की चिंता। सबसे बड़ी देशभक्ति है।"

आमतौर पर ट्विटर से दूर रहने वाले नीतीश कुमार ने मंगलवार को भी लालू की सुरक्षा में कटौती को लेकर उपजे विवाद को लेकर भी लालू पर निशाना साधा था।