हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की विधायक रोजा ने कहा कि एपी विधानसभा एनटीआर ट्रस्ट भवन बन गया है। रोजा ने शुक्रवार को पार्टी केंद्र कार्यालय में मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा, "आगामी चुवान में टीडीपी हार जाएगी यह बात मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू को मालूम है। इसलिए विधानसभा में विपक्ष की भूमिका भी वो ही निभा रही है। बीते चार सालों में बाबू ने एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया है। किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया। बैंकों में रखा हुआ सोना वापस घरों को नहीं आया है। बेरोजगारों को नौकरियां नहीं मिली है। चंद्रबाबू की सरकार हर क्षेत्र में नाकाम रही है। मुख्यमंत्री लोकतंत्र की हत्या करते हुए शासन कर रहे है। संविधान के नियमों का उल्लंघन कर विधायकों को खरीदा है।"

विधायक रोजा ने कहा, "चंद्रबाबू नायुडू को अच्छी तरह से मालूम है कि राज्य की संपदा को कैसे लूटे और विदेशों में कैसे छिपाकर रखे। लोगों की समस्याओं पर चर्चा करने की हिम्मत चंद्रबाबू में नहीं है।"

वाईएसआरसीपी की विधायक रोजा ने आगे कहा, "वाईएसआरसीपी यह बात कभी भी नहीं कही है कि विधानसभा को नहीं आएंगे। बैल बाजार जिस तरह से बैलों को खरीदा जाता है उसी तरह हमारे पार्टी के 22 विधायकों को टीडीपी ने खरीदा हैं। इनमें से चार विधायकों को मंत्री बनाया गया है। यदि विधानसभा सत्र में भाग लेते तो इसका मतलब यही होता कि दल-बदलू को हम समर्थन कर रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने विधानसभा का बहिष्कार किया है।"