वरंगल (तेलंगाना) : जिले के रूरल वर्दन्नपेट में विशेष पूजा के नाम पर संतानहीन महिलाओं से नग्नावस्था में पूजा करवाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तंत्र साधना और पूजा कार्यक्रम को रोका और दो तांत्रिकों सहित पांच महिलाओं को हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महबूबाबाद जिले के पेद्दवंगर मंडल मुख्यालय में रहने वाली पांच संतानहीन महिलाओं ने पर्वतगिरी की एक महिला से संपर्क किया, तो उसने उनसे संतान प्राप्ति के लिये पूजा-पाठ करवाने की सलाह दी।

इसी के तहत स्थानीय एसआरएसपी कैनल के पास पीड़ित महिलाओं को बुलाया गया और उनसे नग्नवस्था में विशेष पूजा के नाम पर मंत्र पढ़वाने लगे। महिलाओं को नग्नावस्था में मंत्रों के साथ पूजा करते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

वर्दन्नापेट के सीआई आदिनारायण के नेतृत्व में पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और वहां मौजूद दो तांत्रिकों के अलावा पांच महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पकड़े गये दो तांत्रिकों में एक महिला शामिल है। पीड़तों में एक युवती का पति जेल विभाग में कांस्टेबल के रूप में कार्यरत है। इससे संबंधित विस्तृत जानकारी मिलनी बाकी है।