नई दिल्‍ली : केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल के जल्द ही विस्तारित होने की संभावना जताई जा रही है और माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आने वाले दिनों में कैबिनेट का विस्तार करेंगे और इसमें जनता जल युनाइटेड के दो नेता शामिल होंगे। अगस्त में होने वाले कैबिनेट विस्तार में जेडीयू के दो मंत्री शामिल हो सकते हैं। नीतीश कुमार चाहते हैं कि शरद यादव केंद्र सरकार में मंत्री बनें, वहीं उनके अलावा आरसीपी सिंह भी मंत्री बन सकते हैं।

वेंकैया नायडू ने हाल ही में मंत्री पद से इस्तीफा दिया है, इसके अलावा अनिल माधव दवे का भी देहांत हो गया था जिससे पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में जगह खाली है। इसके अलावा रक्षा और पर्यावरण मंत्रालय में भी कोई पूर्णकालिक मंत्री नहीं है।

संबंधित खबरें..

नीतीश से गठबंधन के सवाल पर अमित शाह ने बंद की पासवान की बोलती, दिया यह रहस्यमयी जवाब..!

जानिए.. क्यों तय समय से दो दिन पहले बुलाई है नीतीश कुमार ने अपने विधायकों की बैठक

पूरे राज्य में शुरू हुआ राजनीतिक बवाल, सड़क जाम व आन्दोलन से लोग होंगे परेशान

बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के साथ अब जेडीयू केंद्र सरकार में भी शामिल हो सकती है। आपको बता दें कि शरद यादव ने नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ सरकार बनाने के फैसले का विरोध किया है। शायद नीतीश उन्हें मनाने के लिए ऐसा करना चाहते हैं। बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर शरद यादव ने कहा था कि इस फैसले से गलत संदेश जाएगा। जेडीयू नेता केसी त्यागी ने शरद यादव से फोन पर बात की है, उन्हें मनाने की कोशिश की थी।