भद्रवाह : जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के खेल्लाली के नजदीक एक गाड़ी के अनियंत्रित होकर 150 फुट गहरी खाई में गिर जाने के कारण एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी और पांच अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वाहन के चालक ने एक घुमावदार मोड़ पर वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और यह सड़क से फिसल गयी और 150 फुट गहरी खाई में जा गिरी।

डोडा मुख्यालय के उपाधीक्षक इफ्तार अहमद ने कहा, ‘‘एक टाटा सुमो गुरुदासपुर (पंजाब) से गंदोह गांव की ओर जा रही थी जो खेल्लानी के नजदीक सुबह सात बजे के करीब दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।''

उन्होंने बताया, ‘‘पुलिस के साथ स्थानीय लोग तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गये और बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहन से सभी नौ यात्रियों को बाहर निकाला और उन्हें डोडा के डिस्ट्रिक अस्पताल में भर्ती कराया।''

यह भी पढ़ें :

तिरुपति के पास ट्रक से कुचलकर 20 लोगों की दर्दनाक मौत

सांगली में मिनीबस के ट्रक से टकराने से छह व्यक्तियों की मौत, 13 घायल

उपाधीक्षक ने बताया कि डॉक्टरों ने लाये गये यात्रियों में से चार को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रुप से घायल पांच अन्य का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि हो सकता है कि नींद की कमी के कारण चालक थक गया हो और एक घुमावदार मोड़ पर वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया जिसके कारण हादसा हुआ।

पीड़ितों की पहचान हाजी अली, हाशिम दीन, खादिम हुसैन और आसिया बेगम के रुप में की गयी है जबकि घायलों की पहचान तालीब हुसैन, हसन दीन, शाहिदा बानो, लियाकत अली और हनीफा बानो के रुप में की गयी है।