तिरुपति: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के तिरुमला आगमन पर लगाई गई फ्लैक्सियों व पोस्टरों को अधिकारियों ने फाड़ दिया। इन फ्लैक्सियों व पोस्टरों को तमिलनाडु के तेलुगु युवता के संस्थापक अध्यक्ष केतिरेड्डी जगदीश्वर रेड्डी की ओर से रेणुगुंटा एअर पोर्ट मार्ग में तथा सड़क मार्ग में लगाया गया था।

बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर तिरुमला स्थित भगवान के दर्शन करने आ रहे हैं। इस मौके पर वो 5.59 करोड़ रुपए की कीमत के सोने के आभूषण मंदिर में चढ़ाएंगे।

अधिकारियों का कहना है कि चूंकि इन फ्लैक्सियों व पोस्टरों को बिना अनुमति के लगाये गए थे इसलिए उन्हें हटाना पड़ा। इस घटना को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ है। इसके विरोध में केतिरेड्डी ने तहसीलदार कार्यालय जाकर अपना विरोध जताया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि पड़ोसी राज्य के एक मुख्यमंत्री के सम्मान में स्थापित फ्लैक्सियों को हटाना अनुचित है।

केसीआर आज आएंगे तिरुमला

दूसरी ओर मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव मंगलवार को विशेष विमान से तिरुमला आएंगे। केसीआर के साथ उनके परिवार के सदस्य, मंत्री, सांसद, विधायक, एमएलएसी, कार्पोरेशन के चेयरमैन व अधिकारी भी आ रहे हैं। केसीआर आज रात तिरुमला में ठहरेंगे और कल, बुधवार को अल सुबह भगवान का दर्शन करेंगे। केसीआर के दौरे के चलते व्यापक व्यवस्था की गयी है।

उल्लेखनीय है कि तेलंगाना आंदोलन के दौरान केसीआर ने भगवान बालाजी के दर्शन करने आये थे और मन्नत मांगी थी कि तेलंगाना का गठन हो जाएगा तो वे पांच करोड़ रुपये मू्ल्य के आभूषण भेंट चढ़ायेंगे। इसी मन्नत को पूरा करने के लिए तेलंगाना मुख्यमंत्री तिरुमला आ रहे हैं।