मौत के सामने सीना ताने खड़ा था ये पुलिसवाला, ऐसे झुकाई दंगाई की पिस्टल

दीपक दहिया पर शाहरूख ने पिस्टल तान दी थी। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : दिल्ली के मौजपुुर में हुए उपद्रव के दौरान सरेआम पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाला आरोपी शाहरुख अभी भी फरार है। बीते 24 फरवरी को शाहरूख की फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हुई थी। इस फोटो में वे एक निहत्थे पुलिसकर्मी पर पिस्तौल ताने हुए दिखाई दे रहा है। शाहरूख की पिस्टल का निशाना बने पुलिस कर्मी की पहचान दीपक दहिया के रूप में हुई है। मीडिया से बातचीत के दौरान दीपक ने उस घटना की बाते शेयर की है।

दीपक ने उस दिन अपने साथ हुई घटना का जिक्र मीडिया से किया है। दीपक ने बताया कि जब मैंने शाहरुख को हाथ में बंदूक लिए पास आते देखा तो मैंने रोकने की कोशिश की जिसमें मैं सफल भी रहा। इसके बाद शाहरुख ने दूसरी तरफ एक राउंड फायर कर दी।

दीपक ने बताया कि ‘’जब उन्हे लगा कि इससे किसी व्यक्ति की जान जा सकती है। फिर दीपक ने शाहरूख को समझाया, लेकिन वो उन पर ही पिस्टल कर बोला कि हट जा, नहीं तो तुझे भी गोली मार दूंगा। इसके बाद उसने जब कुछ अन्य पुलिसकर्मी को अपनी ओर बढ़ता देखा तो शाहरूख वहां से चला गया।’’

बता दें कि सोशल मीडिया पर दीपक दहिया और शाहरुख का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस के जवान की तारीफ हो रही है।

कौन है शाहरूख ?

27 साल का शाहरूख दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला है। बीती 24 फरवरी को मौजपुर इलाके में हुई हिंसा के दौरान शाहरूख को फायरिंग करते देखा गया था। उसके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहरूख पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। पहले मीडिया में खबर आई थी कि उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसकी तलाश लगातार जारी है।

Advertisement
Back to Top