तिरुवनंतपुरम : आम तौर पर बाइक, जूते, एसी, कार में सांप के घुसने की खबरें सुनने में आती रहती है, लेकिन यहां एक सांप सीधे हेलमेट में घुस गया। हेलमेट के घुसे सांप को देखे बिना एक व्यक्ति ने उसे सिर पर रखकर करीब 11 किलो मीटर तक सफर किया।

व्यक्ति ने अपने स्कूल पहुंचने तक उसे नहीं देखा, लेकिन जब बाइक रोककर हेलमेट उतारा तो देखा कि उसमें जहरीला सांप है। उसने यह कहते हुए राहत की सांस ली की शुक्र है कि भगवान मेरे साथ है। यह अजीबो-गरीब घटना केरल के एक अध्यापक के साथ घटी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंदानाद सेंट मेरी हाईस्कूल के टीचर रंजीत अपनी बाइक से अपने स्कूल आना-जाना करता है। रोजाना की तरह वह अपनी बाइक के पास रखा हेलमेट पहनकर स्कूल पहुंचा, लेकिन जब वह हेलमेट निकालने लगा तो उसमें कुछ के हिलने की भनक लगी। उसने हेलमेट के भीतर देखा तो उसमें एक सांप मरा पड़ा था।

इसे भी पढ़ें :

बैंक में सांप के घुसने से मची खलबली, उधर-इधर भागने लगे लोग

हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया कि सांप की मौत उसके हेलमेट पहनने से मौत हुई या किसी ने उद्देश्यपूर्वक हेलमेट में रखा था। रंजीत को सांप से किसी तरह का नुकसान नहीं होने के बावजूद साथी टीचर उसे तुरंत अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसके खून का टेस्ट करने के बाद बताया कि रंजीत को सांप ने नहीं डंसा है।