सत्ता की धौंस: कांग्रेसी विधायक ने IPS को दी सरेआम औकात दिखाने की धमकी 

कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू और आईपीएस अंकिता शर्मा  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : एक कांग्रेस महिला विधायक की एक महिला IPS अधिकारी को धमकी से जुड़ा एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि यह वीडियो छत्तीतसगढ़ की है, जिसमें राज्य के कसडोल से कांग्रेस की महिला विधायक शकुंतला साहू एक महिला आईपीएस अंकिता शर्मा को औकात दिखाने की धमकी दे रही है।

बताया जा रहा है कि एक सीमेंट फैक्ट्री में हुए एक हादसे में एक मजदूर की मौत के बाद स्थानीय विधायक अपने कुछ समर्थकों के साथ मौके पर पुहंची और धरने पर बैठ गईं। घटना की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा फैक्ट्री के पास धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास करने लगी। उसी दौरान विधायक शकुंतला साहू और अंकिता शर्मा के बीच कहा-सुनी हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत मजदूर के परिजन मुआवजे पर सहमति व्यक्त करते हुए अंतिम संस्कार करने के लिए राजी होने के साथ ही मौके से चले गए। परंतु उनके समर्थन में धरने पर बैठी कांग्रेस विधायक और उनके समर्थकों का प्रदर्शन जारी रहा। देखते ही देखते प्रदर्शन उग्र होते देख जब अंकिता शर्मा ने उन्हें समझा-बुझाकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने की सलाह दे रही थी।

इसे भी पढ़ें ;

छत्तीसगढ़ में झीरम मामले की जांच के लिए SIT का गठन, इन पर है जिम्मेदारी

तभी विधायक शकुंतला मौके पर पुहंची और आईपीएस से भिड़ गई। विधायक और आईपीएस के बीच बहत इतनी बढ़ गई कि विधायक शकुंतला ने अपना आपा खोद दिया और आईपीएस अंकिता को कहा, 'ठीक से रहो, वरना तुमको औकात दिखा दूंगी। हालांकि बाद में अंकिता शर्म ने विधायक से बोली 'औकात जैसी बात मत कीजिए।

Advertisement
Back to Top