AAP से जुड़ा है शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर, कई नेताओं संग तस्वीरों में दिखा 

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर ( फोटो : सौ. सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : पिछले सप्ताह यहां शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल पर गोलियां चलाने वाला कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य है। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने कहा कि वह और उसके पिता 2019 के प्रारंभ में आप में शामिल हुए थे।

पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) राजेश देव ने कहा कि उसके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है और पुलिस ने उसके और उसके पिता के आप में शामिल होने के व्हाट्सअप डाटा और तस्वीरें जुटायी हैं। कपिल के पिता गजे सिंह गुर्जर भी आप से जुड़े हुए हैं।


दरअसल, क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ फोटो मिले हैं जिससे ये अहम खुलासा हुआ है। इन तस्वीरों में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, आप नेता आतिशी के साथ नजर आ रहे हैं।

एक दूसरे तस्वीर में कपिल के पिता गजे सिंह गुर्जर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें तकरीबन एक साल पहले की बताई जा रही हैं। तस्वीरें में कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेते नजर आ रहा है।


आपको बता दें कि कपिल गुर्जर ने बीते एक फरवरी को शाहीन बाग इलाके पहुंचकर अचानक पिस्टल निकालकर हवा में फायरिंग की थी। गोली चलते ही यहां हड़कंप मच गया था। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और प्रदर्शनकारियों ने उसे दबोच लिया था। दिल्ली पुलिस ने आरोपी कपिल गुर्जर को कोर्ट में पेश किया था जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया था।

Advertisement
Back to Top