नई दिल्ली : मिशन मंगल के निर्देशक जगन शक्ति को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, जगन शक्ति के मस्तिष्क में खून थक्का जम गया है। हलांकि डॉक्टरों की टीम उनके हालत में सुधार के लिए जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ टाइम स्पेंट कर रहे थे, तभी अचानक वे बेहोश हो गए। उनके बेहोश होते ही लोगों ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया। उनके बेहोशी की खबर सुनते ही परिवार के अन्य सदस्य भी हॉस्पिटल पहुंच गए हैं।

शक्ति ने अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू अभिनीत मिशन मंगल के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म को भारी सफलता मिली। यह एक बड़े नोट पर खोला गया और बॉक्स ऑफिस पर राज करता रहा। यह MOM (मार्स ऑर्बिटर मिशन) कहे जाने वाले भारत के प्रतिष्ठित मिशन पर आधारित था।

शक्ति को सबसे लंबे समय तक आर बाल्की के साथ रहने के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने बाल्की के साथ अमिताभ बच्चन और तब्बू स्टारर चीनी कम में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। वहीं खबर यह भी है कि जब यह घटना घटी तो जगन शक्ति अक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे।