उन्नाव : उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के विरोध में लोग जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस घटना को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। इसी बीच दिल्ली से रेप पीड़िता का पार्थिव शरीर उन्नाव पहुंच गया है। एम्बुलेंस के जरिये पीड़िता का शव उन्नाव लाया गया। शनिवार को उन्नाव की बेटी का शव देर शाम गांव पहुंचा तो आंसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा।

दुष्कर्म पीड़िता की मौत से पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। बता दें कि पीड़िता को गुरुवार देर रात लखनऊ के सिविल अस्पताल से एयरलिफ्ट करके सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता ने इलाज के दौरान अपने भाई से कहा आखिरी बार कहा था कि जिन्होंने मेरी ऐसी हालत की है उन्हें छोड़ना मत। साथ ही उसने यह भी कहा था कि अभी वह मरना नहीं चाहती है।

इससे पहले पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी। रिपोर्ट में मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई। यह जानकारी सफदरजंग के वरिष्ठ चिकित्सक ने शनिवार को दी। करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था और यहां सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया।

डॉक्टर ने कहा, ‘‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई।''

इसे भी पढ़ें :

उन्नाव रेप केस : विक्टिम की मौत के बाद गुस्साई महिला, बेटी को की जलाने की कोशिश

उन्नाव रेप केस : रेप विक्टिम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टर ने बताई मौत की ये वजह

वहीं शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने लखनऊ में भाजपा मुख्यालय के सामने विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया।