नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाली है। अदिति के शादी की तारीखें भी तय हो चुकी है।अदिति पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी की पत्नी बनेंगी। अदिति की यह अरेंज मैरिज है। खबरों की मानें तो यह शादी उनके पिता ने तय की है।

कांग्रेस एमएलए अदिति सिंह की शादी का कार्ड।  
कांग्रेस एमएलए अदिति सिंह की शादी का कार्ड।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदिति और अंगद की शादी 5 दिन बाद यानी 21 नवंर को तय होने वाली है। दोनों की शादी 21 नवंबर को दिल्ली में होगी। बताया जा रहा है कि अदिति सिंह और अंगद सैनी के शादी के कार्ड भी बंट चुके हैं।

रिसॉट में होगी मैरिज

विवाह समारोह नई दिल्ली के एक रिसॉट में 21 नवंबर को होगा। निमंत्रण कार्ड सीमित अतिथियों को दिए जा रहे हैं। दूल्हे के परिवार की ओर से भी 23 नवंबर को एक प्रीतिभोज आयोजित किया जाएगा।

अदिति और अंगद की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है।
अदिति और अंगद की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है।

दोनों जोड़े में है कई सारी समानताएं

अदिति (32) और अंगद (29) साल 2017 में अपने पहले ही प्रयास में विधायक बने और दोनों एक राजनीतिक परिवार से संबंधित हैं। जहां अदिति रायबरेली सदर सीट से पांच बार विधायक रह चुके दिवंगत अखिलेश सिंह की बेटी हैं, वहीं अंगद भी पंजाब में नवांशहर सीट पर छह बार जीत हासिल करने वाले दिवंगत दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं। चूंकि अंगद सिख और अदिति हिंदू हैं, तो ये दोनों ही रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे।

इसे भी पढ़ें

अदिति सिंह होगी कांग्रेस की स्टार प्रचारक, विधानसभा उपचुनाव में करेंगी प्रचार

इस डर से विधायक अदिति सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है कांग्रेस

बता दें कि अदिति सिंह पिछले महीने ही मीडिया की सुर्खियों में थी। दरअसल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर 2 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र का कांग्रेस ने बहिष्कार किया था, लेकिन अदिति सिंह ने हिस्सा लिया था। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।