प्रेग्नेंट विधवा को मंडप में देखते ही शादी के पंडाल से भागा दूल्हा, फिर खुला राज

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नरैनी विकास खंड में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह के पंडाल में गुरुवार को पहुंची एक महिला के हंगामे के बाद एक दूल्हा बिना फेरे लिए ही वहां से भाग खड़ा हुआ। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला नरैनी विकास खंड में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम से जुड़ा है। यहां के राजकुमार इंटर कॉलेज में गुरुवार को यह आयोजन किया गया था। दूर-दराज से आए जोड़ों की शादी की रश्में पूरी की जा रही थीं कि अचानक अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की 28 वर्षीय विधवा महिला पंडाल में पहुंची और हंगामा करने लगी।

यह महिला कमासिन थाना क्षेत्र से आए एक दूल्हे पर शादी का झांसा देकर शारीरिक रिश्ते बनाने और उसे कथित रूप से गर्भवती करने के बाद अब दूसरी युवती से शादी करने का आरोप लगा रही थी। हंगामे को देख खंड विकास अधिकारी ने इस जोड़े की शादी रुकवा दी और पुलिस को सूचित कर दिया। इधर, मौका पाकर आरोपी दूल्हा पंडाल से भाग गया।

खंड विकास अधिकारी मनोज सिंह ने शुक्रवार को बताया, "गुरुवार को नरैनी के राजकुमार इंटर कॉलेज परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने शादी पंडाल में आकर लिखित रूप से आरोप लगाया कि कमासिन थाना क्षेत्र का युवक पिछले 11 माह से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है, जिससे वह गर्भवती हो गई है। अब वह यहां पंडाल में एक दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है।''

इसे भी पढ़ें :

खाने को नहीं मिला मटन तो रुकवा दी शादी, नाराज लोगों ने कर दी दूल्हा-दुल्हन की पिटाई

शादी से पहले एग्जाम देने पहुंची दुल्हन, दूल्हा करता रहा मंडप में इंतजार

सिंह ने बताया कि "महिला की शिकायत पर इस जोड़े की शादी रोककर पुलिस को सूचना दी गई, मगर पुलिस के आने से पूर्व ही मौका पाकर दूल्हा पंडाल से भाग गया।"

नरैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दीपक कुमार पांडेय ने बताया, "खंड विकास अधिकारी के माध्यम से महिला की शिकायत उन्हें मिल गई है और दूल्हे के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।"

Advertisement
Back to Top