रायपुर : छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में एक छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस माया साहू पर कुछ बाइक सावर बदमाशों ने ज्वलनशील कैमिकल से जानलेवा हमला कर दिया।वारदात को अंजाम देने के बाद वो वहां से भाग गए। घटना शहर के बेहद व्यस्ततम इलाके में हुई है। बताया जा रहा है कि युवती के सिर पर भी चोट आई है।

माया साहू
माया साहू

दरअसल, यह घटना जब हुई तब अभिनेत्री माया साहू अपने घर के बाहर खड़ी थी। जैसे ही उनक पर एसिड अटैक हुआ वह चीखते हुए जमीन पर गिर पड़ी। उनकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। फिर घरवालों ने युवती को अस्पताल में भर्ती में कराया।

हादसे के बाद माया साहू को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
हादसे के बाद माया साहू को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर पीड़िता माया साहू सुपेला स्थित अपने घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान बाइक सवार एक युवक वहां पहुंचा और बोतल में रखा केमिकल उसपर उड़ेल कर फरार हो गया। इसके बाद युवती दर्द से छटपटाने लगी।

माया छत्तसगढ़ी फिल्मों में काम करती हैं।
माया छत्तसगढ़ी फिल्मों में काम करती हैं।

सड़क पर मौजूद लोगों ने युवती को उठाया और घरवालों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई और युवती को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने युवती पर एसिड से हमले की पुष्टी की है। जिला अस्पताल में अभी युवती का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने अज्ञात आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया।पुलिस का कहना है कि युवती के बयान के बाद मामले में आगे जांच हो पाएगी।