पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। वह दिवाली मनाने वृंदावन पहुंचे थे, जब उनका नया लुक सामने आया। तेज प्रताप यहां लंबे बालों में माथे पर तिलक लगाए नजर आए और गोवर्धन पूजा व सत्‍संग किया।

तेज प्रताप शनिवार को वृंदावन पहुंचे, जहां उन्‍होंने दिवाली मनाई और फिर राधाकुंड में आयोजित अन्‍नकूट महोत्‍सव में भी हिस्‍सा लिया। हालांकि वहां भारी भीड़ को देखते हुए उन्‍हें अपना कार्यक्रम बदलना पड़ा और वह वृंदावन में यमुना के तट पर राधारानी ब्रजयात्रा के पड़ाव स्‍थल पर पहुंचे, जहां उन्‍होंने गोवर्धन पूजा और सत्‍संग में हिस्‍सा लिया। उन्‍होंने गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा भी की।

यह दूसरा मौका है, जब तेज प्रताप ने वृंदावन में दिवाली मनाई। उन्‍होंने बीते साल भी दिवाली मथुरा में ही मनाई थी। वृंदावन यात्रा के दौरान तेज प्रताप ने यमुना में प्रदूषण का मुद्दा भी उठाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि वह यमुना की हालत देखकर बहुत दुखी हैं।

इसे भी पढ़ें :

बिहार की राजनीति में छा रहे तेजस्वी, पोस्टरों से भी गायब हो रहे तेजप्रताप

राजद के पूर्व विधायक का हथियार प्रेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रज चौरासी यात्रा के दौरान यमुना का पानी पीने के कारण बीमार हुए लोगों का हाल जानने वह एक अस्‍पताल भी पहुंचे, जहां उन्‍होंने कहा कि लोग यमुना में दिल्‍ली का दूषित पानी पी रहे हैं और साफ-सफाई के नाम पर लोगों को धोखा दिया जा रहा है। उन्‍होंने यमुना की साफ-सफाई नहीं किए जाने पर प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है।