नयी दिल्ली : जद (यू) नेता आर सी पी सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी के चलते पूर्व उपमुख्यमंत्री ज्यादातर समय राज्य से बाहर रहते हैं। तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में ‘‘शराब माफिया'' के घूमने का आरोप लगाया था।

कुमार के करीबी सहयोगी एवं राज्यसभा में पार्टी के नेता सिंह ने मुख्यमंत्री के बारे में किए गए ट्वीट को लेकर तेजस्वी पर निशाना साधा। राजद नेता के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आपको पता लगाना चाहिए कि वह (यादव) अधिकांश समय कहां गुजारते हैं। क्योंकि बिहार में शराबबंदी है, इसलिए वह बाहर रहते हैं।

इसे भी पढ़ें :

बिहार के सेमीफाइनल में ‘अपनों’ ने बढ़ाई राजनीतिक दलों की मुश्किलें, जानिए कैसे

बिहार में बढ़ते अपराध पर लालू ने किसे कहा ‘बगुला’ व ‘कौआ’, बिहार की जनता पर छोड़ा फैसला

शराब माफिया हमेशा उनके इर्द-गिर्द रहता है।'' राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र ने ट्वीट किया था, ''मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी मद्यनिषेध कानून का उल्लंघन कर शराब पीते हैं। शराब माफिया उनके (मुख्यमंत्री) के आवास में खुलेआम घूमता है।''

उनकी यह टिप्पणी तब आई जब शराबबंदी के मुद्दे पर कुमार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में राजद के एक नेता को गिरफ्तार किया गया।