रांची : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। त्योहारों पर लोगों को उनका खास अंदाज देखने को मिलता था, लेकिन लालू यादव चारा घोटाला मामले में सज़ा होने के बाद से बीमार हैं और रांची के कैंप जेल में इलाजरत हैं। इस बार भी लालू यादव की दिवाली कैदी के रूप में रिम्स के पेइंग वार्ड में कटी।

आपको बता दें कि दिवाली की पूर्व संध्या पर लालू यादव के पेइंग वार्ड के बाहर उनके प्रशंसकों ने लालू यादव की रिहाई और उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए दिवाली मनाई थी।

लालू यादव ने रविवार को रिम्स अस्पताल में ही दिवाली मनाई। इससे पहले उनके ट्विटर हैंडल से देशवासियों को दिवाली की बधाई भी दी गई। लालू यादव ने रिम्स में दिवाली मनाने का खास इंतज़ाम किया था। उन्‍होंने रिम्स के कैदी वार्ड समेत पूरे कैंपस को घी के दिए से रोशन करने का इंतजाम किया था।

इसे भी पढ़ें :

दाल-भात खाते हुए लालू यादव की फोटो हुई वायरल, साथ में मौजूद थे ये MLA

लालू यादव की बिगड़ी तबीयत, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल, डॉक्टर भी मजबूर

वहीं, लालू के समर्थकों ने पेइंग वार्ड पहुंचकर लालू प्रसाद की सुरक्षा में लगे कर्मियों के बीच मिठाइयां बांटीं और सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर लालू यादव ने इलाज कर रहे डॉक्‍टरों, कम्पाउंडर और नर्सों को खास तौर से दावत दी थी। सभी के लिए फरही, बुंदिया और देसी घी के लडडू का भी इंतज़ाम किया गया था। लालू यादव ने रविवार शाम पूरे विधि विधान से मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की आराधना अपने वार्ड में की।