फर्रुखाबाद : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बुधवार की सुबह सदर विधायक के मकान से कुछ ही दूर तेज धमाका होने से दहशत फैल गयी। विस्फोट इतना तेज था कि कई मकानों में दरारें आ गयीं।

मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सेनापति में सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के आवास के कुछ दूरी पर नीलकंठेश्वर महादेव मन्दिर के पास तेज धमाका हुआ। इससे मोहल्ले में दहशत फैल गयी। उन्होंने बताया कि धमाके से अवधेश अवस्थी, हरिओम वर्मा, राजीव कुमार वर्मा और विनीत वर्मा के मकान में हल्की दरारें आ गयीं।

धमाके में टूटा कांच लगने से अवधेश की छह वर्षीय भतीजी श्रेया घायल हो गयी। विस्फोट से कई घरों की खिड़की के शीशे भी टूट गये। घटना की सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच—पड़ताल शुरू की। इसी मुहल्ले की रहने वाली महिला मिथिलेश ने पुलिस को बताया कि वह सुबह लगभग पांच बजे गंगा नहाने जा रही थी, तो कूड़े के ढेर में लाल झोला पड़ा था।

इसे भी देखें..

गुरुदासपुर की पटखा फैक्ट्री में धमाका, 23 लोगों की मौत, अमरिंदर सिंह, सनी देओल ने दुख जताया

आंध्र के पूर्वी गोदावरी जिले में पटाखा कारखाने में धमाका, 12 लोग घायल

बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक जला हुआ झोला बरामद हुआ। माना जा रहा है कि विस्फोटक इसी झोले में रखा गया था। पुलिस ने झोला कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।