खेलते-खेलते दूसरी मंजिल से गिरा बच्चा, रिक्शे ने दिया जीवनदान, VIDEO हुआ वायरल 

रिक्शे पर गिरा बच्चा  - Sakshi Samachar

टीकमगढ़ : 'जिसको अल्लाह रखे उसको कौन चखे' यह कहावत जमीन पर यथार्थ होती नजर आई। जी, हां, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक बच्चा अपने परिवार के संग खेल रहा था। खेलने-खिलाने के दौरान बच्चा अचानक असंतुलित होकर बालकनी से नीचे गिर गया।

अपने बच्चे को आंखों के सामने बालकनी से नीचे गिरता देख माता-पिता की चीख निकल गई, वह बदहवास होकर भागते हुए अपने बच्चे को देखने के लिए नीचे आए। लेकिन सड़क का नजारा देखने के बाद परिवार वालों की चिंताएं थोड़ी कम जरूर हुईं। क्योंकि बच्चा जमीन पर न गिरकर, गली में गुजर रहे एक रिक्शे पर जा गिरा। इसे लेकर यही कहा जा सकता है जाको राखे साइयां, मार सके न कोए।


इसे भी पढ़ें :

सोच को सलाम : मध्य प्रदेश के इस सरकारी स्कूल से सीख सकते हैं आप लोग

मध्य प्रदेश में व्यापमं जैसा तहलका मचाएगा हनीट्रैप सेक्स कांड, यह है पूरी कहानी

आपको बता दें कि यह पूरा घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें बच्चा सीधे सामान ले जाने वाले रिक्शे में जाकर गिरा। परिवार वाले बच्चे को अस्पताल लेकर गए जहां सभी टेस्ट के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बच्चे के पिता आशीष जैन ने बताया कि वह दूसरी मंजिल पर परिवार वालों के साथ ही खेल रहा था और तभी अचानक असंतुलित होकर नीचे गिर गया। वहीं बच्चे के परिजनों ने रिक्शेवाले का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन लोगों ने रिक्शे वाले को नए कपड़े और मिठाइयां दीं। यह सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement
Back to Top