मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में एक पति ने सौतनों की लड़ाई में एक पत्नी की जीभ काट दी। फिलहाल घायल पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सरैया गांव निवासी मोहम्मद शफीक ने दो शादी की है। आरोप है कि दोनों सौतनें अक्सर झगड़ती रहती हैं। करवा चौथ के दिन यानी गुरुवार को दोनों सौतन झगड़ा कर रही थीं। इसके बाद शफीक की दूसरी पत्नी मीना खातून (24) घर से बाहर निकलकर चिल्लाने लगी। इससे आक्रोशित पति ने पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई की और आरोप है कि इसके बाद ब्लेड से जीभ काट दी।

महिला को गंभीर स्थिति में पहले सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार कर उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों का कहना है कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है। शरीर से खून अधिक निकल गया है। हालत नाजुक है।

इधर, सकरा के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की मां सकरा फरीदपुर निवासी आयशा खातून के बयान पर इस मामले की एक प्राथमिकी सकरा थाने में दर्ज कर ली गई है, जिसमें शफीक और उसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में स्नैक्स बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 3 मजदूरों की मौत, 10 से ज्यादा लापता

बिहार में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

सूत्रों का कहना है कि आरोपी बिहार से बाहर रहता है और दो दिन पहले ही घर लौटा था। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि पहली पत्नी को बच्चा नहीं होने पर आरोपी ने झांसा देकर मीना से निकाह किया। इसके बाद पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा।