मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफरपुर जिले में दो अलग-अलग क्षेत्रों में शुक्रवार को स्नान करने गए सात बच्चों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। इनमें से तीन एक ही परिवार के बताए जाते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र में विशुनपुर बघनगरी गांव में एक तालाब में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई है। एक साथ एक ही गांव की चार बच्चियों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया है।

बिशुनपुर बघनगरी की रहने वाली चार सहेलियां गांव के ही समीप एक तालाब में स्नान करने गई थीं। इसी क्रम में सभी गहरे पानी में चली गईं, जिससे चारों की मौत हो गई। सभी बच्चियों के शव को स्थानीय लोगों की मदद से तालाब से बरामद कर लिया गया है।

मृतकों में झगरू साह की पुत्री खुशबू कुमारी, मोहम्मद मंजूर की पुत्री राजिया खातून (13), मोहम्मद नथुनी की बेटी अजमेरी खातून (13) और मोहम्मद सम्मुला की बेटी नाजमी खातून (12) शामिल हैं।

इधर, मीनापुर थाना क्षेत्र में रामपुर हरी गांव में बागमती नदी में स्नान के दौरान डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें ;

देश के कई राज्यों में बारिश का कहर, बिहार के 14 जिलों में रेड अलर्ट जारी

बिहार में बाढ़ पीड़ितों पर राहुल गांधी का ट्वीट, कांग्रेस कार्यकर्ता से की यह अपील

पुलिस के अनुसार, एक ही परिवार के तीन बच्चे बागमती नदी में स्नान करने गए थे। स्नान के दौरान सभी गहरे पानी में चले गए और तीनों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में अभिषेक (12) और उसकी बहन मुस्कान (10) तथा शिवानी (8) शामिल हैं। सभी शवों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मुजफ्फरपुर के अपर समाहर्ता अतुल कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये बतौर मुआवजा दिया जाएगा।