कुएं से कंपन के साथ आ रही तेज आवाज, डर के मारे लोगों ने छोड़ा गांव, जानिए पूरा मामला 

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

भदोही : उत्तर प्रदेश में भदोही के पिपरी गांव में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक गांव में कुएं से आ रही अजीबोगरीब आवाज ने ना सिर्फ लोगों के बीच दहशत पैदा कर दी बल्कि लोग पूरा गांव खाली करके धीरे-धीरे निकल रहे हैं।

इतना ही नहीं प्रशासन ने भी आसपास के लोगों से एहतियातन घर खाली करने के लिए कहा है और कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी है। पिपरी गांव के प्रधान राम नरेश यादव के मुताबिक गांव के सार्वजनिक कुएं में बनी गहरी सुरंग देख पूरे गांव में डर का माहौल है। प्रधान के मुताबिक, पिछले दिनों की भारी बारिश के बाद पिछले चार दिनों से कुएं के अंदर से तेज आवाज के साथ आसपास भूकंप की तरह कंपन होने लगा।

गांव के निवासी मनीष मौर्या के मुताबिक इस खौफ की वजह से बड़ी संख्या में लोग गांव छोड़कर सुरक्षित जगहों पर चले गए हैं। भदोही के तहसीलदार बीडी गुप्ता ने रविवार को बताया कि कुएं के आसपास के लोगों को एहतियातन घर खाली करने को कहा गया है। इसके साथ कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें :

एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, कार की हालत देख हो जाएगा अंदाजा

भदोही में मौजूद है शेरशाह सूरी का बनवाया कुआं

उन्होंने बताया कि कुएं के अंदर खाली बनी सुरंग जैसी जगह पर पानी दिख रहा है। वह कितनी दूर तक है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। जब तक वह सुरंग पूरी तरह से बैठ नहीं जाता, तब तक कुछ किया नहीं जा सकता। प्रशासन के पास इसके लिए कोई बजट भी नहीं है।

Advertisement
Back to Top