नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के रीवा राजघराने की राजकुमारी मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज को छोटे बेटे सुयश की पत्नी बनने जा रही हैं। मोहिना टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री भी हैं। मोहिना और सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश सोमवार को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शाही अंदाज वाली शादी के लिए शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

मोहिना सिंह की मेहंदी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
मोहिना सिंह की मेहंदी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फंक्शन की फोटोज

मोहिना रीवां के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। दोनों की शादी की जानकारी तब पता चली जब सोशल मीडिया पर मैरिज फंक्शन की फोटोज वायरल हुई। दोनों की शादी के लिए लिए विशाल मंडप सजाया गया है। मेहंदी की रस्म रविवार को दिल्ली-हरिद्वार हाईवे स्थित एक होटल में हुई। यहां महिला संगीत के साथ दुल्हन को सजाया संवारा गया। इस दौरान वर पक्ष के चुनिंदा सदस्य और मोहिना की सहेलियां मौजूद रहीं।

मोहिना सिंह अपने फ्रेंड्स के साथ।
मोहिना सिंह अपने फ्रेंड्स के साथ।

विदेश से पहुंचेंगे गेस्ट

खबर है कि इस शादी में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। इसके अलावाकैबिनेट मंत्री और अध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे की शादी में कई वीवीआईपी शामिल होंगे। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का कार्यक्रम तय है। इसके अलावा कई प्रदेशों के राज्यपालों के भी शादी में पहुंचने की चर्चा है।

मोहिना सिंह के अपनी फ्रेंंड के साथ।
मोहिना सिंह के अपनी फ्रेंंड के साथ।

सतपाल महाराज के अनुयायी देश और विदेशों से वर-वधु को आर्शीवाद देने पहुंच गए हैं। वधू बनने जा रही मोहिना के राजघराने से जुड़े होने के साथ ही फिल्म जगत से नाता होने के चलते हुए कई सिने कलाकार भी शादी में पहुंचने की उम्मीद है।