एमपी के होशंगाबाद में दर्दनाक कार हादसा, राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत

हादसे में क्षतिग्रस्त कार - Sakshi Samachar

होशंगाबाद : मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक सड़क हादसे में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई है, वहीं तीन खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस हादसे पर शोक जताया है और घायलों के बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, होशंगाबाद में चल रहे ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में मैच खेलने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों की स्विफ्ट डिजायर कार सोमवार सुबह होशंगाबाद-इटारसी मार्ग पर रैसलपुर के नजदीक पेड़ से जा टकराई।

हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों शहनवाज खान,आदर्श हरदुआ, आशीश लाल और अनिकेत की मौत हो गई है, वहीं तीन खिलाड़ी घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, चारों राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी थे।

दुर्घटना स्थल की तस्वीर

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, "होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद है। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। घायलों का समुचित इलाज कराने व पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए गए हैं।"

यह भी पढ़ें :

यूपी के मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से 10 की मौत, मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया शोक

मध्य प्रदेश के देवास में प्रतिमा विसर्जन के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत

पुलिस अधीक्षक एम एल छारी ने बताया, "होशंगाबाद में मैच खेलने के बाद ये खिलाड़ी इटारसी आ गए थे और आज सुबह होशंगाबाद वापस जा रहे थे तभी उनका वाहन पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में चार की मौत हो गई है और तीन घायल हुए हैं।"

Advertisement
Back to Top