मुंबई : राकांपा प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने अपने इस्तीफे के एक दिन बाद शनिवार को मुंबई में अपने चाचा शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने शुक्रवार को महाराष्ट्र विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। अपने इस्तीफे के अगले दिन ही अजीत ने पार्टी कार्यकर्ताओं और अपने सहयोगियों से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मेरे इस्तीफे से सभी लोग हैरान थे।

अजीत पवार ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मुझको कभी इस्तीफा नहीं देने देते। मैं पार्टी के कार्यकर्ताओं और सहयोगियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगता हूं।

बता दें कि शरद पवार के भतीजे अजीत पवार ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. अजीत पवार के इस्तीफे को महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष हरिभाऊ मंजूर भी कर चुके हैं। अजीत पवार महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड में कई करोड़ का घोटाले में अपना और अपने चाचा शरद पवार का नाम आने से आहत थे।

इसे भी पढ़ें :

अजीत पवार ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, विधानसभा अध्यक्ष ने किया मंजूर

Lok Sabha Elections 2019: अजित पवार ने राज ठाकरे से की मुलाकात, गठबंधन पर हुई चर्चा

शरद पवार की बेटी और पार्टी सांसद सुप्रिया सुले भी बैठक में मौजूद थीं। कुछ दिन पहले डेंगू से पीड़ित होने का पता चलने के बाद चिकित्सकों ने सुप्रिया को आराम की सलाह दी थी। पवार परिवार से बाहर के किसी व्यक्ति ने बैठक में शिरकत नहीं की।

अजित जल्द ही पत्रकारों को संबोधित करेंगे। बारामती विधानसभा क्षेत्र से विधायक अजित पवार ने शुक्रवार शाम इस्तीफा देकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेताओं और कार्यकर्ताओं को हैरत में डाल दिया था। विधानसभा अध्यक्ष हरिभाउ बागड़े ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया था।