पटना : अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही सरगर्मी तेज हो गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में किसी भी मतभेद को नकारते हुए स्पष्ट कर दिया कि विधानसभा चुनाव में 200 सीट से आगे जाएंगे।

पटना में शुक्रवार को जद (यू) की राज्य परिषद की बैठक में नीतीश ने विपक्षी नेताओं पर भी जोरदार राजनीतिक हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन्हें राजनीति का ए, बी, सी, डी भी नहीं आता, वे भी उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "हमारे गठबंधन में कोई घचपच (कुछ गड़बड़ी) नहीं है। गठबंधन में जो गड़बड़ी करने की कोशिश कर रहे हैं, उनका चुनाव बाद बुरा हाल होने वाला है। आगामी विधानसभा चुनाव में 200 सीट से हम लोग आगे बढ़ेंगे। किसी को कोई गलतफहमी में नहीं रहनी चाहिए।"

इसे भी पढ़ें खत्म हुई बहस, बिहार में नीतीश ही होंगे NDA के ‘कप्तान’, भाजपा ने लगाई मुहर

नीतीश कुमार ने विपक्षियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केवल खबरों में बने रहने के लिए वे लोग ऐसा करते हैं। वे लोग (विपक्ष) जब विवादास्पद बयान नहीं देंगे तो खबरों में कैसे बने रहेंगे।

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ पब्लिसिटी के लिए टारगेट किया जाता हूं। इससे कुछ लोगों को खुशी मिलती है। मगर बिहार के लोगों को जिससे खुशी मिलती है, वह मेरा काम है। गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है। जो लोग ऐसी समस्या पैदा कर रहे हैं, वे चुनाव में अपनी किस्मत देखेंगे।"

उन्होंने अपने मौजूद कार्यकर्ताओं से कहा, "कोई अनाप-शनाप बोल रहा है तो बोलने दीजिए, नोटिस मत लीजिए। मैंने तो प्रवक्ताओं से भी कहा है कि आप लोग भी प्रतिक्रिया देने से बचें।"