पीएम मोदी के प्रशंसक ने भगवान हनुमान को चढ़ाया 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट, जानिए वजह 

सोने का मुकुट - Sakshi Samachar

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्मदिन है और इस मौके पर वह गुजरात दौरे पर है। जन्मदिन पर नर्मदा पूजन करने के लिए पीएम मोदी सरदार सरोवर डैम पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नर्मदा जिले के केवडिया में खलवानी इको-टूरिज्म साइट का दौरा किया। इस दौरान वे जंगल सफारी की सैर करते भी दिखे। वे 'नमामि नर्मदे’ महोत्सव का भी उद्घाटन करेंगे। वर्तमान में सरदार सरोवर बांध का जलस्तर अपने सर्वोच्च ऊंचाई 138.68 मीटर पर है।

इस सबके बीच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक प्रशंसक ने कुछ ऐसा अनोखा संकल्प पूरा किया, जिसके बारे में जानकर आप भी थोड़े हैरान हो जाएंगे। जी हां, सोमवार को बनारस के संकटमोचन मंदिर में भगवान हनुमान को सोने का मुकुट चढ़ाया।


पीएम मोदी के प्रसंशक अरविंद सिंह ने सोमवार को वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया। उनके जन्मदिन के मौके पर अरविंद ने कहा, ''लोकसभा चुनाव से पहले मैंने संकल्प लिया था कि यदि मोदी जी दूसरी बार सरकार बनाती है तो भगवान हनुमान को 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाऊंगा।''

आपको बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर केवाडिया में 'नमामि देवी नर्मदा महोत्सव' आयोजित किया जाएगा। इस महोत्सव में वे भाग लेंगे। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी पीएम के जन्मदिन पर देश भर में सेवा सप्ताह मना रही है। इसके तहत देश भर में कई आयोजन होंगे।

Advertisement
Back to Top