चेन्नई : बैडमिटन विश्व चैंपियनशिप का खिताब जीतकर इतिहास रचने वाली पी. वी. सिंधु से शादी कराने के लिए 70 वर्षीय एक वृद्ध ने जिलाधीश से गुहार लगाई है। यही नहीं, उसके दौरा सौंपी गई याचिका में उसने अपनी उम्र सिर्फ 16 वर्ष बताई है। उसने सिंधु से शादी नहीं करवाई गई तो वह उनका अपहरण करने के लिए भी तैयार रहने की बात कही है।

तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिला निवासी मलाइस्वामी ने बैडमिंटन सनसनी पी.वी. सिंधु से अपनी शादी करवाने की अपील करते हुए जिलाधीश को एक याचिका सौंपी है, जिसमें उसने कहा कि वह सिंधु से शादी रचाना चाहता है और शादी के लिए जरूरी तैयारियां नहीं करने पर वह उनका अपहरण करेगा और फिर बाद में शादी करेगा।

यह वाक्या जिला कलेक्टर कार्यालय में जन समस्याओं से निपटने के लिए आयोजित एक बैठक की है। इस मौके पर मलाइस्वामी ने कहा कि सिंधु का खेल उसे काफी पसंद है और वह उन्हें अपना जीवन साथी बनाना चाहता है। साथ ही उसने दोनों की तस्वीरें (सिंधु और मलइस्वामी) जोड़कर जिलाधीश को अर्जी सौंपी।

जिलाधीश को अर्जी सौंपता हुआ वृद्ध मलइस्वामी 
जिलाधीश को अर्जी सौंपता हुआ वृद्ध मलइस्वामी 

इसे भी पढ़ें :

पीवी सिंधु विजयवाड़ा पहुंची, अवंती श्रीनिवास ने गर्मजोशी से किया स्वागत

मुख्यमंत्री YS जगन से मिली पी.वी. सिंधु, विशाखा में मिलेगी 5 एकड़ जमीन

मलइस्वामी ने याचिका में 4 अप्रैल 2004 को अपनी जन्मतिथि बताते हुए अपनी आयु सिर्फ 16 वर्ष बताई है। इस दिलचस्प याचिका को देख जिलाधीश सहित वहां मौजूद लोग दांतों तले उंगली दबा गए। परंतु मलइस्वामी तो सिंधु से अपनी शादी करवाने की जिद्द पर अड़ा हुआ है।