कनाडियन PM को अमेरिकी राष्ट्रपति की वाइफ ने किया Kiss, शर्म से झुक गई ट्रंप की नजरें 

जस्टिन ट्रूडो को चूमती मेलानिया ट्रंप - Sakshi Samachar

पैरिस : अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के फोटो पर नेटिजन विरोधाभासी कमेंट्स कर रहे हैं। कमेंट्स में लिख रहे हैं कि मेलानिया की नजरें लंबे समय से ट्रूडो पर हैं.. अन्य लड़कियों की तरह वह भी कनाडा भागने की कोशिश कर रही हैं # मेलानिया लव्स ट्रूडो ता हैशटैग टैग को ट्रंड कर रहे हैं।

आखिर माजरा यह है कि फ्रान्स स्थित बियार्रिट्ज में जारी G-7 सम्मेलन में विभिन्न देशों के राष्ट्रपित और प्रधानमंत्री अपने जीवनसाथियों के हाजिर हुए हैं। इसी के तहत रविवार शाम विभिन्न देशों के प्रमुख दंपत्तियों के परिवारों ने एक जगह फोटो के लिए पोज दिए।

इसी क्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया के साथ मंच पर पहुंचे। फोटो खिंचवाने के दौरान मेलानिया बगल में खड़े कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को औपचारिक रूप से चूम लिया।उसी वक्त बगल में खड़े डोनाल्ड ट्रंप की आंखे नीचे की ओर झुकने जैसे एक फोटो रूटर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है।

रुटर्स ने यह कहते हुए यह तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट किया है कि G7 फैमिली फोटोशूट के तहत अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को चूमा। उस वक्त ट्रंप की नजरें झुकी की झुकी रह गईं।

इसे भी पढ़ें :

ट्रंप ने कश्मीर पर मध्यस्थता से किया इंकार बोले- दोनों देश सुलझा लेंगे मुद्दा

इसी बात को लेकर मेलानिया-ट्रूडो-ट्रंप के फोटो पर कमेंट्स करने वाले नेटिजन कह रहे हैं कि ट्रंप के सामने बड़ी मुसीबत आन पड़ी है। मेलानिया के रिस्क लेने से भी पीछे नहीं हट रही है। हद तो तब हो गयी जब कुछ लोग इससे पहले ट्रंप की बेटी को ट्रूडो के बगल में बेठा हुआ फोटो की तुलना मेलानिया-ट्रूडो के फोटो से करते हुए कमेंट्स कर रहे है कि देखिए 'इवांका और मेलानिया किस तरह ट्रूडो की तरफ देख रही हैं।'


आप भी आपकी जिन्दगी में ऐसे व्यक्ति होने की कामना करिए। ऐसे भी ट्रूडो बहुत ही हैंडसम हैं। इससे पहले कई बार मेलानिया ट्रूडो को इसी तरह देख चुकी हैं। आखिर बात क्या है?'

Advertisement
Back to Top