नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की महिला रानू मंडल, जो लता मंगेशकर के एक सदाबहार गाने एक प्यार का नगमा ’के गाने के बाद रातों-रात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई अब उन्हें संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया को जबरदस्त ऑफर मिला है। दरअसल हिमेश रेशमिया ने रानू मोंडल को अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में गाने का प्रस्ताव दिया है।

इस बात की पुष्टि खुद हिमेश रेशमिया ने की है। उन्होंने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि "आज, मैं रानू जी से मिला, और मुझे लगता है कि वह दिव्यता से धन्य हैं। उनका गायन मंत्रमुग्ध कर देने वाला था, और मैं खुद को रोक नहीं पाया और मेरे तरफ से जो संभव हो सकता था वो मैने किया। उसके पास एक गॉड गिफ्ट है, जिसे दुनिया के साथ शेयर करने की आवश्यकता है। और मुझे लगता है कि मेरी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में उसके गाने के जरिए मैं उसकी आवाज को दुनियाभर तक पहुंचाने में मदद करूंगा। ”

''हिमेश ने बताया कि राइटर सलीम खान ने उन्हें सलाह दी थी कि अगर वह किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मिलते हैं तो तो उन्हें उसे जाने नहीं देना चाहिए। बल्कि उसकी प्रतिभा को तरासने में उसकी मदद करनी चाहिए।''

इसे भी पढ़ें एक गाने से रातों-रात सेलिब्रिटी बनी ये महिला, Life में आया अब ये नया ट्विस्ट

बता दें कि इस गाने का बोल 'तेरी मेरी कहानी' है, और रानू ने हाल ही में रेशमिया की फिल्म के लिए ट्रैक रिकॉर्ड किया है।

कौन हैं रानू मंडल

रानू मंडल का जन्म कृष्णानगर में हुआ था, लेकिन बचपन में अपनी माँ की मौत के बाद उन्होंने अपना अधिकांश बचपन रानाघाट में अपनी मौसी के यहाँ बिताया। 19 साल की उम्र में, रानू की शादी उसके पड़ोसी बबलू मंडल से हो गई थी और यह कपल रोजी रोटी की तलाश में मुंबई पहुंच गया। हालाँकि, वह डिप्रेशन के कारण लगभग एक दशक पहले राणाघाट लौट आई थी और तब से वह गरीबी में अकेली रह रही है।