तेजस्वी यादव ने दिया धरना तो तेजप्रताप बोले- अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन

तेजप्रताप यादव  - Sakshi Samachar

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का बुधवार की रात रौद्र रूप देखने को मिला। पटना जंक्शन स्थित दूध मार्केट को तोड़े जाने के बाद लालू के दोनों लाल तेजस्वी यादव और तेजप्रताप धरना प्रदर्शन पर बैठे थे। इस दौरान दोनों ने पूरी एकजुटता भी दिखाई, लेकिन धरना खत्म होने के बाद लालू के लाल का रौद्र रूप दिख गया।

इसे भी पढ़ें :

लालू की विरासत को संभालने के लिए तैयार तेजस्वी, बनाये जा सकेते हैं RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष!

लालू यादव से टिप्स लेकर तेजस्वी दिखा सकते हैं अपना नया राजनीतिक तेवर..!

दरअसल, तेजप्रताप की गाड़ी के पीछे उनके अर्जुन तेजस्वी की गाड़ी थी। धरना प्रदर्शन खत्म होते ही तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटाने लगे। इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने तेजप्रताप की गाड़ी को भी आगे बढ़ाने को कहा तब तक तेजप्रताप गाड़ी में बैठ रहे थे। अचानक तेजप्रताप भड़क गए। उन्होंने तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों से लेकर उनके बेहद खास और उनके सलाहकार को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि तुम्हीं लोगों का ज्यादा फिक्र है।

मालूम हो कि तेजस्वी यादव बुधवार की शाम पटना में जंक्शन के पास दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में वहां पहुंचे और भारी बारिश के बीच भी आठ घंटे तक धरने पर बैठे रहे। इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर गरीबों को तंग कर रही है। दूध बेचने वाले किसानों को तंग कर रही है। सरकार लालू यादव के किए गए कामों को मिटाना चाहती है।

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया, 'अब सारे विरोधियों हो जाओ होशियार .. क्योंकि इस महाभारत के युद्ध (2020) मे अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन।' दरअसल, लोकसभा चुनावों के बाद से तेजस्वी यादव और तेज प्रताप दोनों ही राजनीति में सक्रिय नहीं थे। वहीं, बुधवार को तेजस्वी यादव ने पटना में धरना देकर तमाम कयासों पर विराम लगा दिया। इस धरने के दौरान राजद के कई नेता मौजूद थे।

Advertisement
Back to Top