पी.चिदंबरम के घर हाई वोल्टेज ड्रामा, गिरफ्तार किए गए पूर्व वित्तमंत्री 

चिदंबरम को ले जाती हुई सीबीआई की टीम  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : INX मीडिया मामले में पूर्व वित्तमंत्री व कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम को सीबीआई ने काफी मशक्कत के बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पी. चिदंबरम से पूछताछ के लिए ईडी भी जोराबाग स्थित उनके आवास पर पहुंची थी। पी. चिदंबरम से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची सीबीआई की टीम के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार-पीट की।

इससे पहले सीबीआई की टीम जब जोराबाग स्थित चिदंबरम के घर पहुंची, तो उन्हें भीतर जाने के लिए गेट नहीं खोला गया। हालांकि मौके पर स्थिति की गंभीरता और तनाव को देखते हुए सीबीआई ने दिल्ली पुलिस की मदद मांगी। भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भारी विरोध और हंगामे के बीच दिल्ली पुलिस का एक वाहन किसी तरह चिदंबरम के घर के भीतर पहुंचा।

हालांकि मौके पर स्थिति की गंभीरता और तनाव को देखते हुए सीबीआई ने दिल्ली पुलिस की मदद मांगी। भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भारी विरोध और हंगामे के बीच दिल्ली पुलिस का एक वाहन किसी तरह चिदंबरम के घर के भीतर पहुंचा।


इससे पहले 27 घंटे लापता रहने के बाद पी. चिदंबरम के कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने की खबर मिलने के तुरंत बाद सीबीआई टीम भी कांग्रेस मुख्यालय पहुंची। जब तक सीबीआई वहां पहुंचती चिदंबरम अपने घर पहुंच गए।

यहां उनके साथ कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी भी साथ दिखाई दिए। इसके बाद सीबीआई की टीम भी चिदंबरम के घर रवाना हुई।हालांकि पी. चिदंबरम के पार्टी कार्यालय पहुंचने के तुरंत बाद वहां के सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दी गईं थी।

Advertisement
Back to Top