पठानकोट : पंजाब के पठानकोट में आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक पठानकोट में इस बारे में ठोस इनपुट मिले हैं कि आतंकी फिदायीन हमला कर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे सकते हैं। इस हमले के इनपुट मिलते ही हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही सैन्य प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सुरक्षा एजेंसियों से मिल रहे इनपुट के चलते पंजाब पुलिस ने य‍ह कदम उठाया है. अलर्ट के चलते पठानकोट को पूरी तरह सील कर दिया गया है। पुलिस ने अलग-अलग 40 जगहों पर नाके लगाए हैं। इसके साथ ही हर एक गाड़ी की बारीकी से जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें :

पंजाब एण्ड सिंध बैंक के लॉकर में बड़ी सेंधमारी, ग्राहकों में हड़कंप

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को फिदायीन हमले के इनपुट मिले थे। जिसके चलते कठुआ और सांबा में हाई अलर्ट घोषित किया गया था। सभी सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई और नाके भी बढ़ा दिए गए। इस दौरान सुरक्षा एजेंसियों ने हाईवे और बार्डर लगे इलाकों में खास सतर्कता बरतने की सलाह दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्‍मू और पठानकोट के बीच हमले की आशंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि दो से तीन फिदायीन आतंकी भारतीय सीमा में प्रवेश कर चुके हैं। ये फिदायीन सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं। लिहाजा सभी जगह अलर्ट जारी कर दिया गया है।